4 अक्टूबर राशिफल: अपनी राशि के अनुसार, जानें आज क्या कहता है आपका भाग्य

4 अक्टूबर राशिफल: अपनी राशि के अनुसार, जानें आज क्या कहता है आपका भाग्य

 माह-  आश्विन, दिन- रविवार , पक्ष-कृष्ण,  तिथि- तृतीया, सूर्योदय-06.15,सूर्यास्त-18.42। आज रविवार है जानिए कैसा रहेगा 12 राशियों की किस्मत…

मेष से कर्क तक

 

मेष 4  अक्टूबर   दिन रविवार को जातक के लिए मध्यम फलदायक रहेगा। खर्चों में बढ़ोतरी होगी, अपने धन का सदुपयोग करें। किसी भी तरह की विवाद से दूर रहें। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन के लिए आज बेहद सामान्य है। प्रेम में  लोगों के लिए दिन बहुत खूबसूरत रहेगा।  नौकरी व बिजनेस में सतर्क रहे।


वृष 4 अक्टूबर   दिन रविवार को जातक का दिन फलदायी रहेगा। आज परिस्थिति अनुकूल रहेगी। शारीरिक और मानसिक रूप से सुख शांति रहेगी। व्यावसायिक क्षेत्र में भी समय  अनुकूल रहेगा। दोपहर के बाद आप के मन की स्थिति द्विधापूर्ण रहेगी। इससे आज कोई महत्वपूर्ण निर्णय लेने में बाधा होगी। वाणी पर संयम रखें। कोर्ट-कचहरी के कार्यों में निर्णय लेते समय सावधानी बरतें। धनहानि के साथ-साथ मानहानि भी होने की संभावना है।

मिथुन 4  अक्टूबर  दिन रविवार को जातक लोगों को पैसों से जुड़े लाभ प्राप्त करने के अच्छे संकेत हैं। अपने काम पर एक महत्वपूर्ण निर्णय पर पहुंच सकते हैं। वरिष्ठ अधिकारी आपको अतिरिक्त ज़िम्मेदारियां सौंप सकते हैं। सामाजिक क्षेत्र में आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आज यात्रा कर सकते हैं। छात्रों के लिए यह एक उत्कृष्ट दिन होगा। नौकरी में नए अवसर इंतजार में है।

कर्क 4  अक्टूबर   दिन रविवार को जातक के लिए सामान्य रूप से शुभ  रहेगा। शादीशुदा लोगों के जीवन में आज प्यार ही प्यार बरसेगा दिन अच्छा रहेगा। जातक काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आएंगे और अपने जीवन साथी को खुश रखेंगे। काम के सिलसिले में आपकी मेहनत सफल होगी और आपके बॉस आपसे खुश होंगे। सेहत का ध्यान रखें।


सिंह से वृश्चिक तक…..

 

सिंह  4 अक्टूबर  दिन रविवार को जातक के  मन में भय घर करेगा। अपने कार्यक्षेत्र में कड़ी मेहनत करेंगे।  जूनियर्स हर तरह से आपका सहयोग करेंगे। आपके और आपके अपनों के बीच एक सुखद अहसास का आदान-प्रदान हो सकता है।माँ की सलाह पर चलना जातक के लिए फायदेमंद होगा। अचानक कहीं से धन प्राप्त हो सकता है।  स्वास्थ्य का ध्यान दें, परिवार में प्रेम बना रहेगा।

कन्या 4  अक्टूबर  रविवार को जातक का दिन परिवार के साथ आनंदपूर्वक बितेगा। आज मन गुस्सा और नाराजगी का अनुभव करेंगे। अधिक खर्च होने से धन की कमी रहेगी। सरकारी कार्यों में विघ्न आएंगे। अनैतिक कार्यों से बचें। कई लोगों से संबंध बनने के आसार है सतर्क रहे। बाहर ना जाए। बिजनेस और नौकरी मे लोग फायदा उठाएंगे।

तुला 4  अक्टूबर   दिन रविवार को जातक के लिए उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। खर्चों में बढ़ोतरी होगी। आय ठीक-ठाक रहेगी। काम के सिलसिले में मन लगाकर काम करना ही एकमात्र उपाय होगा। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में दिन सामान्य रहेगा। प्रेम में लोग आज के दिन खुशी महसूस करेंगे। नौकरी मिलेगी या नया बिजनेस शुरू करेंगे। सेहत का ख्याल रखें।

वृश्चिक 4  अक्टूबर   दिन रविवार को जातक किसी भी व्यक्ति के साथ बौद्धिक चर्चा या वाद-विवाद न करें। नए कार्य का प्रारंभ न करें। दोपहर के बाद स्थिति में आकस्मिक सुधार दिखेगा। शारीरिक और मानसिक रूप से आप स्वस्थता का अनुभव करेंगे। प्रतिस्पर्धियों पर विजय प्राप्त करेंगे। प्रेम और परिवार के लिए वक्त निकालें।

+