Deoria News: BJP विधायक शलभ मणि त्रिपाठी समेत 10 लोगों पर कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज,

Deoria News: BJP विधायक शलभ मणि त्रिपाठी समेत 10 लोगों पर कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज,

देवरिया: देवरिया सदर विधायक शलभ मणि त्रिपाठी समेत 10 लोगों पर कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज हुआ है। विधानसभा चुनाव में सपा उम्मीदवार रहे अजय सिंह के बड़े श्री भाई प्रकाश सिंह ने मुकदमा दर्ज करने के लिए अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में गुहार लगाई थी। विधानसभा चुनाव में प्रचार के दौरान एसपी और बीजेपी कार्यकर्ताओं में मारपीट हो गई थी, जिसमें एसपी प्रत्याशी अजय सिंह समेत आधा दर्जन लोगों पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर 25 हजार का इनाम भी घोषित हुआ था। इसी मामले में अब विधायक समेत 10 लोगों पर भी केस दर्ज हुआ है।


विधानसभा चुनाव में एसपी-बीजेपी कार्यकर्ताओं में हुई थी मारपीट


गौरी बाजार थाना क्षेत्र के देवगांव निवासी एसपी प्रत्याशी रहे अजय प्रताप सिंह पिंटू के भाई श्री प्रकाश सिंह की ओर से दी गई तहरीर के मुताबिक, विधानसभा चुनाव के दौरान 2 मार्च को गौरी बाजार थाना क्षेत्र के कर्माजीतपुर गांव में प्रचार के दौरान बीजेपी के लोगों से मारपीट हो गई थी। इस घटना में हम लोग घायल हो गए थे। मामले की तहरीर थाने में देने के बाद भी कार्रवाई नहीं की गई। गौरी बाजार थाने में ऑनलाइन सूचना देने के बाद भी घटना की तहरीर नहीं दर्ज हुई। सोमवार को इस मामले में अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के आदेश पर सदर विधायक समेत 10 लोगों पर धारा 147, 148, 149 ,323, 504, 307 समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ है।

इसके पहले सपा प्रत्याशी अजय सिंह समेत 11 लोगों पर भी दर्ज है केस
इसके पहले इसी मामले में बीजेपी कार्यकर्ता आशुतोष ओझा ने एसपी प्रत्याशी व उनके भाई श्री प्रकाश सिंह समेत एक दर्जन लोगों पर जानलेवा हमला करने एवं लाइसेंसी पिस्टल लूटने का आरोप लगाया था। मामले में आशुतोष ओझा की तहरीर पर अजय प्रताप सिंह पिंटू, श्री प्रकाश सिंह, पिंटू यादव हर्ष शर्मा समेत आठ नामजद और तीन अज्ञात लोगों पर भी गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ था। इन सभी आरोपियों पर 25-25 हजार का इनाम भी घोषित है, लेकिन सभी अभियुक्त अभी तक पुलिस की पकड़ से बाहर हैं।

इस मामले में पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर सदर विधायक समेत अन्य लोगों पर मुकदमा दर्ज हुआ है। एसपी प्रत्याशी के भाई श्री प्रकाश सिंह ने मुकदमा दर्ज करने के लिए कोर्ट में गुहार लगाई थी।


अपने शहर, राज्य एवं देश के विश्वस्त, तथ्यपूर्ण समाचार और घटनाएं जानें, जुड़िए #दैनिक_सीमा_रेखा #Seemarekhadaily Whatsapp group से।


क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर :


Join here


और सभी बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें: 


seemarekhadaily.com


देवरिया जनपद से प्रकाशित हिन्दी समाचार पत्र


 https://linktr.ee/seemarekhadaily


#देवरिया #Deoria #NewsToday #NewsAlert #newspapers #updates #NewsUpdates #hindinews #Deorianews



+